गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sushmita sen says after watching aarya 2 my father told me he was proud of me
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 15 दिसंबर 2021 (12:27 IST)

सुष्मिता सेन के पिता को पसंद आई 'आर्या 2', एक्ट्रेस बोलीं- यह तारीफ हासिल करने में लग गए 27 साल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सु्ष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। आर्या 2 एक्शन ड्रामा को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है। राम माधवानी, विनोद रावत और कपिल शर्मा के निर्देशन के साथ-साथ कलाकारों द्वारा दमदार परफॉर्मेंस ने आर्या के दूसरे सीज़न को वास्तव में शानदार बना दिया है।

 
सुष्मिता चारों तरफ से मिल रही प्रशंसा का आनंद ले रही हैं, एक विशेष प्रशंसा जिसने इसे अधिक ख़ास बना दिया है, वह उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक है। इस बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने साझा किया, मेरी मां ने मेरे साथ दूसरा सीज़न देखा। मेरे पिता ने जब मुझे कोलकाता से फोन किया तो वह बेहद भावुक थे और मुझसे कहा कि आर्या 2 देखने के बाद उन्हें मुझ पर कितना गर्व है। 
 
सुष्मिता सेन ने कहा, यह मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण था। मैंने हमेशा अपने पिता से कहा था कि मैं उन्हें प्राउड करवाउंगी। मुझे अपने पिताजी से यह तारीफ हासिल करने में 27 साल लग गए कि उन्हें मेरे काम पर गर्व है।
 
यह सचमुच सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक होता है जब माता-पिता हमें बताते हैं कि हमारे सफ़र और जीवन में हमने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर उन्हें कितना गर्व है।
 
पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और पावर-पैक व दिलचस्प सीज़न के साथ वापस आ गया है, जो सभी को प्रभावित कर रहा है। 
 
ये भी पढ़ें
करिश्मा तन्ना बनने जा रहीं दुल्हन, इस दिन बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे