सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने 'एवेंजर्स : एंडगेम' को भी दी मात

पुनः संशोधित मंगलवार, 7 जुलाई 2020 (12:34 IST)
की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर कल रिलीज हुआ और देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया। फिल्म का तो फैंस बेसब्री से इंतजार कर ही रहे हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें ट्रेलर मिला वे उस पर टूट पड़े।

ट्रेलर को कई सेलिब्रिटीज़ ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से जारी किया और इसे जबरदस्त व्यूज़ मिले। 20 घंटे से कम समय में इसे 2 करोड़ 33 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ यू-ट्यूब (फॉक्स स्टार हिंदी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल) पर मिले हैं।

अब बात करते हैं, लाइक्स की। 20 घंटे में इस ट्रेलर को 5.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं। इतने लाइक्स तो ब्लॉकबस्टर मूवीज़ और के ट्रेलर को अब तक नहीं मिले हैं।

एवेंजर्स एंडगेम (2019) के ट्रेलर एक को 3.2 मिलियन और ट्रेलर 2 को 2.9 मिलियन लाइक्स अब तक मिले हैं। एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर को 3.6 मिलियन लाइक्स मिले हैं। सुशांत की फिल्म ने तो यह रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कुछ ही घंटे लिए। ध्यान रखने वाली बात है कि यहां बात लाइक्स की हो रही है।


गौरतलब है कि 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के साथ संजना सांघी लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपना डेब्यू कर रही हैं।

इस फिल्म से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना बॉलीवुड डेब्‍यू कर रहे हैं। यह फिल्‍म 24 जुलाई से डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी।



और भी पढ़ें :