गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Sunny Leone starrer film Quotation Gang first look out Actress shocks with an unrecognisable look
Last Modified: सोमवार, 3 जून 2024 (18:00 IST)

सनी लियोनी की पहली तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का फर्स्ट लुक आउट, एकदम अलग अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

Sunny Leone starrer film Quotation Gang first look out Actress shocks with an unrecognisable look - Sunny Leone starrer film Quotation Gang first look out Actress shocks with an unrecognisable look
Movie Quotation Gang: बॉलीवुड एक्ट्रस सनी लियोनी इन दिनों अपने साउथ प्रोजेक्ट 'कोटेशन गैंग' को लेकर चर्चा में हैं। काफी इंतजार के बाद आखिरकार सनी लियोनी ने अपनी तमिल फिल्म 'कोटेशन गैंग' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। अभिनेत्री ने दो पोस्टर साझा किए जिनमें सनी को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है। 
 
पहले पोस्टर में, सनी ने स्कर्ट के ऊपर एक चेकदार शर्ट पहनी हुई है और प्रिया मणि के किरदार के साथ एक ग्रामीण लुक में नजर आ रही हैं, जिसमें तीव्रता झलक रही है। 
 
एक अन्य पोस्टर में सनी को एक इंटेंस मोमेंट में दिखाया गया है। हम उन्हें अपने सह-कलाकार जैकी श्रॉफ की गर्दन पकड़ते हुए देखते हैं। दोनों लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी है और प्रशंसकों ने ग्लैमरस अवतार को छोड़कर एक साहसी ग्रामीण माफिया सदस्य की भूमिका को सहजता से अपनाने के लिए सनी की प्रशंसा की है।
 
पोस्टरों को साझा करने के लिए सनी ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, जुलाई से सिनेमाघरों में! एक हाइपरलिंक फिल्म। आइए अनावरण करें रहस्यमय दिमागों, एक धोखेबाज जोड़ी, दो रूह कंपा देने वाली व्यक्तित्व, एक तेजस्वी नौजवान और ऐसे बंधनों का जो समय की कसौटी पर खरे नहीं उतरते।
 
पोस्टर शेयर करते ही फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। प्रिया मणि और जैकी श्रॉफ के अलावा सनी लियोनी मशहूर एक्ट्रेस सारा अर्जुन के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। विवेक कुमार कन्नन निर्देशित फिल्म में, सनी लियोनी ने एक महत्वपूर्ण और सम्मोहक भूमिका निभाई है जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करती है।
फिल्म में सनी लियोनी को एक हत्यारे के रूप में दिखाया गया है जो एक क्रूर गिरोह की प्रमुख सदस्य हैं, जो अनुबंध हत्याओं में माहिर है। उनका चरित्र गणनात्मक और निर्दयी है, जो उनकी सामान्य ग्लैमरस छवि से बिल्कुल अलग है। यह भूमिका, जिसने सनी लियोनी को अपनी अभिनय क्षमताओं का एक गहरा और अधिक जटिल पक्ष दिखाने की अनुमति दी, फिल्म की कहानी में पर्याप्त गहराई और साज़िश जोड़ती है। 
 
'कोटेशन गैंग' के अलावा, सनी अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' में अपने प्रदर्शन के लिए वैश्विक प्रशंसा अर्जित कर रही हैं, जिसका प्रीमियर पिछले साल कान में हुआ था और जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उनके पास हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनाम फिल्म के साथ-साथ एक अनाम मलयालम फिल्म भी निर्माणाधीन है। 
ये भी पढ़ें
वरुण धवन बने पिता, नताशा दलाल ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म