स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनीं एडल्ट स्टार, जानें कैसा था पेरेंट्स का रिएक्शन

Last Updated: गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (15:23 IST)
हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मिकाएला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का फैसला किया है। मिकाएला ने सोलो एडल्ट वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं और वे सेक्स वर्कर लाइसेंस के मिलने का इंतजार कर रही हैं।
जुरासिक पार्क, जॉज और बैक टू फ्यूचर जैसी सफल फिल्में बनाने वाले स्टीवन स्पीलबर्ग और उनकी पत्नी केट कैप्शॉ ने 1996 में मिकाएला को गोद लिया था। वे उनके सात बच्चों में से एक हैं।

एडल्ट वीडियो बनाने के फैसले के बारे में मिकाएला ने कहा, “मैं अपने शरीर का सही से इस्तेमाल न कर परेशान हो चुकी थी और साफ कहूं तो मैं ये सुनकर थक चुकी थी कि मुझे अपने शरीर से नफरत करनी चाहिए। मैं दिन-रात वह काम करके भी थक गई थी जो मेरी आत्मा को संतुष्ट नहीं कर रहा था। मुझे लगता है कि ये काम करके मैं अन्य लोगों को संतुष्ट करने में सक्षम हूं, लेकिन यह अच्छा लगता है क्योंकि मैं इससे किसी चीज का उल्लंघन नहीं कर रही हूं।”

23 साल की मिकाएला ने जब अपने माता-पिता को अपने इस नए काम के बारे में बताया तो वे अपनी बेटी के इस फैसले से नाराज नहीं थे और उन्होंने उसे सपोर्ट किया।

मिकाएला ने कहा, “मैंने फेसटाइम के जरिये उनसे यह बात कही। मेरी सुरक्षा हमेशा उनके लिए पहली प्राथमिकता रही है। हालांकि मेरे इस करियर को चुनने पर वे निराश नहीं थे।”
हालांकि, मिकाएला ने यह साफ कर दिया है कि वे ऑन कैमरा किसी और के साथ इंटीमेट नहीं होंगी क्योंकि वे अपने 47 साल के मंगेतर चक पेन्को का रेस्पेक्ट करती हैं।

उन्होंने कहा, “अगर मैं ऐसा करती हूं तो यह मेरी सीमाओं का उल्लंघन होगा।”


मिकेला ने इसी महीने इंस्टाग्राम के जरिये अपने नए करियर को सार्वजनिक किया था। मिकेला ने कहा कि वह अपने इस करियर के जरिये फाइनेंशियली अपने माता-पिता पर निर्भरता खत्म करना चाहती हैं।
मिकाएला पहले भी पोर्नहब पर सुगर स्टार नाम से वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने वो वीडियोज हटा लिए क्योंकि वे अपने सेक्स वर्कर के लाइसेंस का इंतजार कर रही हैं।


और भी पढ़ें :