राजामौली की फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, ये है RRR का फुल फॉर्म

Last Updated: बुधवार, 25 मार्च 2020 (18:52 IST)
(Photo : Screenshot of video)
बाहुबली फेम राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन और भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। अब फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। राजामौली सहित फिल्म के सभी एक्टर्स ने पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
डायरेक्टर राजामौली ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- पानी आग को बुझाता है, आग पानी को वाष्प बना देता है। दोनों शक्तियां अपार ऊर्जा के साथ RRR का टाइटल लोगो के लिए साथ आ रही हैं। इस मोशन पोस्टर में दो लोग दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक को पानी का प्रतीक दिखाया गया है तो दूसरे को आग का।



पोस्टर में फिल्म के नाम RRR का फुलफॉर्म भी बताया गया है। पहले आर का मतलब 'राइज' (उदय होना), दूसरे का 'रिवोल्ट' (बगावत) और तीसरे का 'रोर' (दहाड़ना) है।

बता दें कि RRR में दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। फिल्म में और मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।


करीब 400 करोड़ रुपए की लागत से बन रही इस फिल्म को भारत की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। RRR पहले इस साल 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे पांच महीने आगे बढ़ाया गया है। फिल्म अब 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।


और भी पढ़ें :