मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. south star surya starrer film kanguva post production work started
Last Modified: बुधवार, 14 फ़रवरी 2024 (11:27 IST)

सूर्या स्टारर कांगुवा को लेकर नई अपडेट आई सामने, तेजी से चल रहा फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क

लगभग दो साल की शूटिंग और प्री-प्रोडक्शन के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है

south star surya starrer film kanguva post production work started - south star surya starrer film kanguva post production work started
Film Kanguva: साउथ एक्टर सूर्या स्टारर फिल्म 'कांगुवाऐ को लेकर आई ताजा अपडेट यकीनन आपके लिए एक गुड न्यूज होने वाली है। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया हैं और ग्रीन स्टूडियो की ये फिल्म 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। 
 
बता दें, लगभग दो साल की शूटिंग और प्री-प्रोडक्शन के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म में दिशा पटानी और बॉबी देओल भी हैं। हाल ही में आई एक एक्साइटिंग डेवलपमेंट में यह पता चला है कि इस पीरियड ड्रामा का पोस्ट प्रोडक्शन फुल स्पीड के साथ शुरू हो चुका है। 
 
यही नहीं सूर्या और निर्देशक शिवा सहित फिल्म की पूरी टीम प्रशंसकों और दर्शकों को पहले कभी नहीं देखा गया थिएट्रिकल अनुभव देने के लिए फिल्म के हर पहलू पर काम कर रही है। इस पर ताजा अपडेट शेयर करते हुए एक टीम मेंबर ने अपनी सोशल मीडिय पोस्ट शेयर किया है। 
 
इस पोस्ट के साथ मेकर्स ने लिखा, प्यारे @Suriya_offl सर हम आपको हमारे डीआई सुइट में शामिल करके रोमांचित हैं! आपकी सराहना हमारे लिए बहुत मायने रखती है। कंगुवा का पोस्ट प्रोडक्शन पूरे जोरों पर है।
 
पैन-इंडियन फिल्म 'कांगुवा' का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से आगे बढ़ रहा है और जिस तरह से प्रोजेक्ट को आकार मिल रहा है, उससे पूरी टीम खुश है। ऐसे में यह खबर वाकई हर किसी को एक्साइट कर देगी।
 
कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत स्कोर हैं।
 
हाल ही में फिल्म का टीज़र और फिल्म से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक भी सामने आया था और इसने दर्शकों को हैरान कर दिया था कि आखिर मेकर्स बड़े पैमाने पर इस पीरियड एक्शन ड्रामा के साथ स्क्रीन पर क्या ला रहे हैं। स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।
 
ये भी पढ़ें
सोमी अली ने बताया अपना वैलेंटाइन डे प्लान, बोलीं- मेरे एनजीओ की देखरेख में रहने वाले बच्चे मेरे...