कोरोना की वजह से साउथ के मशहूर कॉमेडी एक्टर पांडु का निधन, पत्नी भी आईसीयू में भर्ती

पुनः संशोधित गुरुवार, 6 मई 2021 (11:57 IST)
देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी की चपेट में हर दिन लाखों लोग आ रहे हैं। कोरोना की वजह से हजारों लोगों की मौत भी हो रही है। जगत से जुड़े कई लोगों की भी कोरोना की वजह से मौत हो रही है। वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है।


तमिल फिल्मों के मशहूर कॉमेडी एक्टर पांडु का कोरोना की वजह से हो गया है। पांडु और उनकी पत्नी कुमुधा की रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से दोनों का चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी पत्नी अभी भी आईसीयू में भर्ती है।

अभिनेता के निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है। सभी सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।
एक्टर पांडु 74 साल के थे।

पांडु ने अजित कुमार स्टारर फिल्म 'कढ़ल कोटाई' में कैमियो रोल किया था। इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके बाद उन्होंने विजय स्टारर फिल्म 'घिल्ली' में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। पांडु ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी। अभिनेता ने कई फिल्मों में कॉमेडी रोल किए। दर्शकों को उनकी कॉमिक टाइमिंग काफी पसंद थी।




और भी पढ़ें :