सोनू सूद बोले- लोगों को ऑक्सीजन देकर उनकी जान बचाना फिल्म में 100 करोड़ कमाने से ज्यादा खुशी देता है

पुनः संशोधित बुधवार, 28 अप्रैल 2021 (17:48 IST)
देश में का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कई सेलेब्स इस महामारी के दौरान सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। बीते साल लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए थे। उन्होंने कई लोगों को उनके घर पहुंचने में मदद की थी।
फिलहाल सोनू सूद लगातार कोरोना मरीजों की मदद में लगे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, इस मुश्किल वक्त में लोगों की मदद करना किसी भी 100 करोड़ फिल्म का हिस्सा बनने के मुकाबले ज्यादा खुशी देता है।

सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, मेरे पास आधी रात में भी मदद के कॉल आते हैं और उन जरूरतमंदों को बिस्तर या उनकी जान बचाने के लिए जब मैं उन्हें ऑक्सीजन की मदद करवाता हूं। यही मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सुख है। किसी भी फिल्म में 100 करोड़ की कमाई से ज्यादा खुशी मुझे इसमें मिलती है।
सोनू सूद ने फ्री कोविड 19 हेल्प भी लॉन्च किया है। सोनू सूद ने फ्री कोविड हेल्प के तहत कोरोना टेस्ट से लेकर डॉक्टर की सलाह मुफ्त में ली जा सकेगी। इसके लिए सोनू फाउंडेशन, हील वेल 24 और Krsnaa डायग्नोस्टिक्स साथ मिलकर काम करेंगे। उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है जिस पर कोविड संबंधी जानकारी मिल सकेगी।

बता दें कि देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। कई राज्यों में कोरोना के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं।



और भी पढ़ें :