राखी सावंत की मां के इलाज के लिए आगे आए सोहेल खान, बोले- किसी भी चीज की जरूरत हो तो...

Last Updated: शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 (15:40 IST)
ड्रामा क्वीन 'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी सावंत अस्पताल में अपनी मां का कैंसर का इलाज करवा रहीं हैं। एक्ट्रेस की मां के लिए आगे आए हैं और उन्हें हर संभव मदद दी है। अब सलमान के भाई भी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

सोहेल खान ने भी राखी को हिम्मत देते हुए एक वीडियो मैसेज दिया है, जिसे राखी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोहेल कह रहे हैं- 'माय डिअर राखी आपको और आपकी मम्मी को अगर किसी भी चीज की जरूरत है तो आप मुझे सीधा फोन करना।

सोहेल ने कहा, मैं आपकी मम्मी से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं। आप खुद बहुत स्ट्रॉन्ग हो। आप तो उनकी बेटी हो यानी वो खुद भी कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए कामना करता हूं। सब ठीक हो जाएगा। जब वो ठीक हो जाएंगी तब मैं खुद उनसे फोन पर बात करूंगा।
बता दें कि राखी ने हाल ही में सलमान खान के साथ फोटो शेयर करके उनके लिए जमकर दुआएं मांगी थी। राखी ने फोटो के कैप्शन में सलमान को दुआएं देते हुए लिखा, 'मेरा गॉड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक, सलमान खान... भगवान उन्हें सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी करें।'

बता दें राखी सावंत बिग बॉस फिनाले में टॉप 5 तक तो पहुंचीं लेकिन वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गई थीं। तब सलमान खान के सामने स्टेज पर आकर उन्होंने बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के लिए अस्पताल का बिल चुका देंगी।

बिग बॉस में राखी सावंत ने अपने पति रितेश और शादी को लेकर कई बार बात की। जिसमें कई बार तो कई खुलासे भी किए। उनमें से कुछ काफी हैरान कर देने वाले थे। पति रितेश के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि रितेश ने उन्हें धोखा दिया है। रितेश पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। ये सब बात उसने मुझसे छिपाकर रखी थी।



और भी पढ़ें :