अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाए आरोप, बोले- बेटे से नहीं मिलने दे रहीं

पुनः संशोधित बुधवार, 1 जुलाई 2020 (12:43 IST)
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच चल रही खींचतान दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। दोनों की शादी में सबकुछ ठीक नहीं है। पिछले साल श्वेता अपने बेटे और बेटी पलक तिवारी के साथ अभिनव से अलग हो गईं थीं।
श्वेता से अलग होने के बाद अभिनव पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर के जरिए एक्ट्रेस के खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं और उनपर इल्जाम लगा रहे हैं। अब अभिनव का कहना है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से नहीं मिलने दे रही हैं। अभिनव ने कहा कि वो श्वेता के घर रेयांश से मिलने गए थे लेकिन उन्होंने पुलिस को बुला लिया और उन्हें घर से बाहर करवा दिया।

अभिनव ने कहा कि 14 मई को श्वेता ने उन्हें वीडियो कॉल की क्योंकि रेयांश रो रहा था और मुझसे बात करना चाहता था। लेकिन अचानक श्वेता कमरे से चली गई और दरवाजा बंद कर दिया जिससे रेयांश जोर से रोने लगा। मैं डर गया और जल्दी से उससे मिलने के लिए भागा। मैं जब वहां गया तो श्वेता ने पुलिस को बुलाया और मुझे घर से निकाल दिया।
मेरी क्या गलती थी? मैं अपने बच्चे के लिए परेशान था। मैं दो महीने से उससे संपर्क में था और वीडियो कॉल और फोन कॉल के जरिए उससे बात करता था लेकिन 14 मई को श्वेता ने पुलिस को बुला लिया। मैं तीन घंटे तक पुलिस स्टेशन में रोता रहा कि मुझे मेरे बेटे से मिलना है लेकिन पुलिस मुझे कहती रही, अरे कोहली साहब आप चुप हो जाओ, आप मर्द होकर क्यों रो रहे हो। मैंने उन्हें कहा कि मैं अपने बच्चे से मिलना चाहता हूं, मेरी क्या गलती है जो आप मुझे यहां लाए हो।
अभिनव ने बताया कि वो अगले दिन यानी 15 मई को एक बार फिर श्वेता के घर गए। उन्होंने कहा, मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा इस सोच के साथ बड़ा हो कि उसके पिता ने कोशिश नहीं की और उसकी मां इतनी स्ट्रॉन्ग है कि पुलिस बुलाकर मुझे घर से बाहर कर दिया। लेकिन मैंने जब भी रेयांश से मिलने की कोशिश की वो हमेशा बहाने बनाती रही कि वो सो रहा




और भी पढ़ें :