श्रेया सरन के पति में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण, डॉक्टर्स ने बिना इलाज किए ही लौटाया घर

Last Updated: शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020 (08:58 IST)
 
पूरी दुनिया में ने तहलका मचा रखा है। इस वायरस के कारण अब तक हजारों लोगों की जान जा चुकी है। आम लोगों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी भी इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि उनके पति में भी कोरोना के लक्षण थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें चेक करने से मना कर दिया। 
>  
श्रेया सरन अपने पति आंद्रेई कोशीव के साथ स्पेन में हैंस स्पेन वो देश है जहां कोरोना बुरी तरह फैला है। श्रेया ने खुलासा किया है कि उनके पति को सूखी खासी और बुखार था, जो कि कोरोना के लक्षणों में गिने जाते हैंस इसके बाद जब आंद्रेई को बार्सिलोना के अस्पताल में डॉक्टर्स को दिखाया तो उन्होंने घर भेज दिया और होम क्वानरीटन में रहने को कहा। 
 
एक इंटरव्यू में श्रेया ने कहा- आंद्रेई को सूखी खासी और बुखार होने लगा था। तभी हम अस्पताल गए। लेकिन डॉक्टर्स भावुक हो गए और हमसे वहां से जाने की अपील की। डॉक्टर्स का कहना था कि अगर आंद्रेई अस्पताल में रहे तो कोरोना नहीं होने का चांस होगा तो भी हो जाएगा। इसलिए हमने घर जाने का फैसला किया और खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया। घर पर ही ट्रीटमेंट हुआ। 
>
 
श्रेया ने कहा- हम घर में अलग अलग कमरे में सोते थे. हमने एक दूसरे से सेल्फ डिस्टेंसिंग मैंटेन की। शुक्र है अब आंद्रेई बेहतर महसूस कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि बुरा पीछे छूट गया है।
 
आंद्रेई और श्रेया की शादी 2018 में हुई थी, तबसे श्रेया स्पेन में ही हैं। श्रेया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी फिल्में की हैं। पिछली बार श्रेया को जिम्मी शेरगिल की फिल्म फेमस में देखा गया था।



और भी पढ़ें :