पर्दे पर इच्छाधारी नागिन बनेंगी श्रद्धा कपूर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Last Updated: शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (15:03 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वह अपनी आगामी फिल्म 'नागिन' को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा की भूमिका थोड़ी अलग और चुनौतीपूर्ण होगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर नागिन की भूमिका को पर्दे पर निभाते दिखेंगी।
अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जा सकती है। खबरों के मुताबिक श्रद्धा ने खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है। उन्होंने कहा कि यह एक बड़ा प्रोजेक्ट होगा और वे इसकी शूटिंग शुरू करने की योजना पर काम कर रहे हैं। अब फैंस को उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे और निखिल द्विवेदी इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस फिल्म को तीन पार्ट में रिलीज करने की तैयारी है। पिछले साल श्रद्धा कपूर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'नागिन' की घोषणा की थी। एक हालिया इंटरव्यू में श्रद्धा ने अपनी फिल्म 'नागिन' के बारे में अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलने पर फैंस का आभार जताया।
श्रद्धा ने कहा कि फिल्म की घोषणा होते ही इसे अच्छा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि इस प्रकार का प्यार और समर्थन मिलने के बाद जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं।

अक्टूबर, 2019 को फिल्म की घोषणा करते हुए श्रद्धा ने ट्विटर पोस्ट में लिखा था, 'फिल्म में नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की 'नगीना' और 'निगाहें' की बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी, जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों।'
इस फिल्म में श्रद्धा के अपोजिट भूमिका में कौन होगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बॉलीवुड में इससे पहले वैजयंतीमाला, रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी ने भी अपनी फिल्मों में नागिन का किरदार निभाया है। श्रीदेवी ने नागिन के किरदार वाली फिल्म 'नगीना' और 'निगाहें' में अपने अभिनय से दर्शकों का खूब किया था।




और भी पढ़ें :