अपने निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' को लेकर उत्साहित हैं शेफाली शाह

Last Updated: शुक्रवार, 16 जुलाई 2021 (13:17 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह शॉर्ट फिल्म शेफाली द्वारा लिखी गई है और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है और रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है।

शेफाली 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' के साथ अपनी गतिशील प्रतिभा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है, एक ऐसी कहानी जिसमें समान परिस्थितियों से गुजर रही हज़ारों महिलाओं की कहानी शामिल हैं। शेफाली द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है।
'समडे' के बाद यह शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म है। दशकों से एक स्थापित अभिनेत्री, शेफाली ने फिर से अपनी नवीनतम फिल्म जैसे अजीब दास्तानां में अपना अभिनय कौशल दिखाया है। वह जल्द ही आलिया भट्ट और विजय वर्मा के साथ डार्लिंग्स में नजर आएंगी।
शॉर्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए शेफाली ने कहा, यह हम में से हर किसी की कहानी है, जो अपने रिश्तों, परिवार, घर से पहचाने जाते हैं, एक विकल्प जिसे हम खुशी से चुनते हैं। लेकिन कभी न कभी, हम सभी ने महसूस किया है कि सभी जिम्मेदारियों को छोड़ देने की सख्त जरूरत है। कोविड के कारण हुए लॉकडाउन ने हमारे चेहरों पर अलग-थलग पड़ने की प्रबल भावना पैदा कर दी, लेकिन क्या होता अगर इस पर एक अलग विचारधारा होती तो।



और भी पढ़ें :