शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shahrukh khan film ddlj re release in theatres on his birthday
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 30 अक्टूबर 2022 (15:05 IST)

शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा डबल गिफ्ट, 'पठान' के टीजर के अलावा 'डीडीएलजे' होगी फिर रिलीज

शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा डबल गिफ्ट, 'पठान' के टीजर के अलावा 'डीडीएलजे' होगी फिर रिलीज | shahrukh khan film ddlj re release in theatres on his birthday
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर दोबारा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख फिल्म 'पठान' से पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं। वहीं शाहरुख के जन्मदिन यानि 2 नंवबर को फैंस को डबल गिफ्ट मिलने वाला है।

 
बताया जा रहा है कि शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज होगा। यशराज फिल्म्स ने शाहरुख के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज करने की प्लानिंग कर ली है। वहीं शाहरुख की ऑल टाइम ग्रेट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को भी री-रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।
 
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को शाहरुख के जन्मदिन पर देश के चुनिंदा थिएटर्स में भी रिलीज किया जाएगा। डीडीएलजे भी यशराज फिल्म्स के बैनर तली ही बनी थी जिसे आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया था।
 
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार डीडीएलजे मराठा मंदिर के अलावा देशभर में पीवीआर के कई थिएटर्स में रिलीज होगी। कई शहरों में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'कांतारा' की अपार सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे ऋषभ शेट्टी, लिया बप्पा का आशीर्वाद