शाहिद कपूर की जेरॉक्स कॉपी है उनके बेटे जैन, एक्टर ने शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों 'कबीर सिंह' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म के सुपरहिट होते ही शाहिद एकबार फिर बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं। यहीं वजह है कि शाहिद की प्रोफेशनल लाइक के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में बनी हुई है।

हाल ही में शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक तरह उनके बेटे ज़ैन नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ उनकी खुद की बचपन की फोटो है। इस तस्वीर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ज़ैन अपने पापा की जेरॉक्स कॉपी हैं।

Photo : Instagram
तस्वीर में दोनों बिल्कुल एक जैसे लग रहे हैं। जैन का फेस, आंख, नाक बिल्कुल शाहिद जैसा लग रहा है। उनकी यह तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इसमें ज़ैन और छोटे शाहिद बेहद क्यूट लग रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ शाहिद कपूर ने लिखा, 'अंतर पहचानें' और उन्होंने हैशटैग दिया लाइक फादर लाइक सन। शाहिद के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कमेंट किया, मुझे इस तस्वीर में कलर के अलावा कोई और डिफरेंस नजर नहीं आ रहा है। शाहिद कपूर अपने बेटे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। शाहिद बेटे संग स्पेशल टाइम भी स्पेंड करते हैं। अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।
शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद कपूर के दो बच्चे हैं। एक बेटी और एक बेटा। बेटी मीशा कपूर और बेटा ज़ैन कपूर।



और भी पढ़ें :