वॉर का एक्शन धमाकेदार, एक्शन डिज़ाइन करने में लगा एक साल

फिल्म का नाम ही है तो एक्शन तो धुआंधार होना ही है। और अभिनीत इस फिल्म का अभी तो महज टीज़र ही रिलीज़ हुआ है, लेकिन फिल्म का जबरदस्त माहौल बन गया है। पहले दिन के कलेक्शन के अनुमान लगने लगे हैं। सभी मान रहे हैं कि 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन फिल्म पहले दिन कर सकती है।

रितिक को जिस अंदाज में दर्शक देखना पसंद करते हैं वहीं रूप उनका टीज़र में नजर आया है। टाइगर श्रॉफ भी उनको दमदार टक्कर देते नजर आ रहे हैं। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस जबरदस्त हैं।

इन्हें चार एक्शन डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है। दुनिया के शीर्ष एक्शन निर्देशकों में से चार पॉल जेनिंग्स (द डार्क नाइट, सैन एंड्रियास, जैक रीचर और गेम ऑफ थ्रोन्स), फ्रांज स्पिलहास (सेफ हाउस, आई इन द स्काई, डेथ रेस), सी यंग ओह (एज ऑफ अल्ट्रॉन) और परवेज शेख (टाइगर ज़िंदा है, केसरी, मैरी कॉम) ने एक्शन डिजाइन किया है। कहने वाले कह रहे हैं कि ऐसा एक्शन-स्टंट हिंदी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया।
रितिक को लेकर बैंग बैंग बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। उनका कहना है कि एक्शन सीक्वेंस को डिजाइन करने में ही एक साल लग गया और यह बहुत ही मुश्किल काम भी था।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म दो अक्टोबर को रिलीज हो रही है। इसमें वाणी कपूर भी हैं।

 

और भी पढ़ें :