विशाल भारद्वाज से मिलने पहुंचे शाहिद कपूर, क्या दोबारा साथ काम करने की है तैयारी?

पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 नवंबर 2019 (17:11 IST)
की पिछली रिलीज फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। अब शाहिद अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। वो जल्द ही अब फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। जर्सी फिल्म तेलुगु की हिन्दी रिमेक है, इस फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेटर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

शाहिद कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ-साथ डायरेक्टर संग काम करने की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद और विशाल ने कमीने और हैदर जैसी पुरस्कार विजेता फिल्म में साथ काम किया है। अब सुनने में आ रहा है कि ये जोड़ी एक बार फ़िर एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आने की तैयारी कर रही है।
हाल ही में शाहिद कपूर को निर्देशक विशाल भारद्वाज के ऑफिस में देखा गया और बस तभी से बाजार गर्म है कि, दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए एक बार फिर साथ आ सकते है।

वैसे शाहिद और विशाल ने अपनी इस मुलाकात को किसी से नहीं छुपाया दोनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। शाहिद कपूर इस मौके पर कैजुअल और कूल लुक में नजर आए।
शाहिद कपूर और विशाल भारद्वाज ने फिल्म कमीने, हैदर और रंगून में काम किया है। इन सभी फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद किया था। एक्टर-डायरेक्टर की ये जोड़ी जनता की फेवरेट है और ऐसे में दोनों का दोबारा साथ काम करना फैंस के लिए किसी सपने के सच होने जैसा होगा।


और भी पढ़ें :