शाहरुख खान का बेटा आर्यन करेगा बॉलीवुड में डेब्यू, हीरोइन भी हुई तय

अब का बेटा तो एक्टर ही बनेगा। तो बड़े बेटे को बॉलीवुड में लाने की तैयारी हो रही है। बड़े पैमाने पर बड़े बजट की फिल्म के साथ खान जूनियर को एक्टिंग के मैदान में उतारा जाएगा। शुरुआत अच्छी हो तो आगे का सफर आसान रहता है। यह बात भला किंग खान से बेहतर और कौन जानता है जिनका दिमाग एक्टर से भी ज्यादा बतौर बिजनेसमैन चलता है।




किंग खान के बेटे को अभिनय की दुनिया में लाने का श्रेय कई फिल्मकार लूटना चाहते हैं, लेकिन के होते हुए भला कौन यह बाजी जीत सकता है। एक तो वे शाहरुख खान के अच्छे दोस्त हैं और दूसरा उनको गॉडफादर बनने का चस्का लगा हुआ है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर को उन्होंने ही सितारा बनाया और बॉलीवुड को नए स्टार दिए। आर्यन को भी वे ही पेश करने का श्रेय लेना चाहेंगे।


कहने वाले कह रहे हैं कि हीरोइन तक फाइनल कर दी गई है। वो भी स्टारकिड है। श्रीदेवी की बेटी और जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर। खुशी और आर्यन हीरो-हीरोइन के रूप में रोमांस करते दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि खुशी को करण ने कह दिया है कि तैयारी शुरू कर दो और खुशी ने अगले पल से ही यह नेक काम शुरू कर दिया है। गौर से देखने वालों ने कह दिया है कि खुशी में अचानक परिवर्तन आ गया है। वे पहले की तुलना में ज्यादा ग्लैमरस लगने लगी है।


आने वाले दिनों में पता चलेगा कि करण की योजना कहां तक पहुंची है। वैसे आर्यन पर बहुत ज्यादा दबाव रहेगा। पहली फिल्म से ही शाहरुख खान से तुलना जो होने वाली है।



और भी पढ़ें :