माता-पिता के तलाक पर सारा अली खान बोलीं- जब रिश्ता दर्द बन जाए तो उसे छोड़ देना ही...

पुनः संशोधित गुरुवार, 5 अगस्त 2021 (16:25 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सारा फैंस के साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने परेंट्स के तलाक पर बाती की।

सारा अली खान जल्द ही वूट के शो फीट अप विद द स्टार्स के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं। इस दौरान वह अपने पिता और मां के रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आएंगी। इस शो से जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जब सारा अली खान से पूछा गया कि उनके मम्मी-पापा का तलाक हुआ तब उन्हें कैसी-कैसी चीजों का सामना करना पड़ा? इस पर सारा ने कहा कि मैं ये तो नहीं कहूंगी कि वो वक्त अच्छा था लेकिन ओवरऑल आज देखा जाए तो ये कह सकती हूं कि जो होता है शायद अच्छे के लिए होता है।
उन्होंने कहा, आज मैं, मेरा भाई और मेरे मम्मी-पापा अपनी-अपनी दुनिया में खुश हैं। मेरा मानना है कि अगर आप साथ रहें लेकिन खुश ना रहें तो जिंदगी काफी बोझिल हो जाती है। ऐसे में बेहतर है कि आप अलग ही हो जाएं और खुश रहें। जब रिश्ता दर्द बन जाए और दुख देने लगे तो उसे छोड़ देना ही बेहतर है।

सारा ने कहा, तलाक के बाद मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और वह मेरी बेस्टफ्रेंड हैं लेकिम मेरे पापा हमेशा मेरे लिए मौजूद होते हैं। आज दोनों लोग अपनी-अपनी दुनिया में काफी आगे निकल चुके हैं। मुझे यही लगता है कि दोनों का अलग हो जाना एक सही फैसला था।
बता दें कि सैफ ने अमृता से 1991 में विवाह किया था। एक बेटा और एक बेटी होने के बाद 2004 में दोनों के बीच तलाक हो गया। 2012 में सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की। सैफ-करीना के दो बेटे हैं।





और भी पढ़ें :