प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, हर महिला करीना नहीं हो सकती

सोशल मीडिया पर कुछ निठल्ले किस्म के सक्रिय रहते हैं जिनका काम होता है सेलिब्रिटीज़ की खिंचाई करना। कई बार तो मुद्दा सही रहता है, लेकिन कई बार बिना वजह के ये हरकत करने लगते हैं।


हाल ही में समीरा रेड्‍डी को ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया। समीरा के बढ़े हुए वजन को लेकर कमेंट्स किए गए हैं। इस समय समीरा हैं और इस कारण उनका वजन थोड़ा बढ़ा हुआ है। इसको लेकर ट्रोलर्स मजाक बनाने लगे। यह एक आम बात है प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं का वजन बढ़ता है। समीरा का भी बढ़ गया। चूंकि समीरा फिल्म एक्ट्रेस हैं इसलिए उनसे हमेशा यह उम्मीद की जाती है कि वे शेप में दिखें। हमेशा आकर्षक नजर आएं।


समीरा ने दिया करारा जवाब
बहरहाल समीरा ने भी करारा जवाब दिया। शरीर को लेकर शर्मिंदा महसूस कराने के बारे में समीरा ने कहा कि मैं ट्रोलर्स से सवाल पूछना चाहती हूं कि आप लोग कहां से आए हैं? आपको भी आपकी मां ने जन्म दिया है। जब आप पैदा होने वाले थे तब क्या उस दौरान आपकी मां बहुत हॉट नजर आती थीं? यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है, जो कि खूबसूरत और अद्भुत है।



लिया करीना का नाम
समीरा ने का भी नाम लिया। उनके अनुसार कुछ महिलाएं करीना जैसी भी होती हैं जो बच्चे के जन्म के बाद भी हॉट नजर आती हैं, लेकिन मेरे जैसी महिलाएं भी होती हैं जिन्हें शेप में आने में समय लगता है। मैं जब पहली बार मां बनी थी तब भी शेप में आने में मुझे समय लगा। शायद दूसरे में भी समय लगे।

38 वर्षीय समीरा ने मैंने दिल तुझको दिया (2002) से अपना करियर शुरू किया था। प्लान (2004), मुसाफिर (2004), टैक्सी नं. 9211 (2006), रेस (2008), दे दना दन (2009), रेड अलर्ट (2010) उनकी उल्लेखनीय फिल्में हैं। हिंदी के अलावा वे तमिल, तेलुगु, मलयालम और बंगाली भाषा की फिल्में भी कर चुकी हैं।

 

और भी पढ़ें :