सलमान खान 2 अक्तूबर से फिर शुरू करेंगे ‘राधे’ की शूटिंग, सेट पर होंगे ये पुख्ता इंतजाम

Last Updated: बुधवार, 30 सितम्बर 2020 (16:48 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार 7 महीने के ब्रेक के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। 2 अक्टूबर को के एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू हो रही है। 15 दिनों की शूटिंग के बाद फाइनल पैचअप वर्क महबूब स्टूडियो में किया जाएगा। इस दौरान कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सेट पर खास व्यवस्था की जाएगी।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग मुंबई के बाहरी इलाके में हो रही है तो शूट के दौरान रोज-रोज के ट्रैवल से बचने के लिए प्रोडक्शन टीम ने एनडी स्टूडियो के पास एक होटल में सभी क्रू मेम्बर्स के रहने का इंतजाम किया है। उन्हें शूट के दौरान बाहरी लोगों से मिलने की अनुमति नहीं रहेगी। ट्रांसपोर्टेशन मोड को हर दिन सैनिटाइज किया जाएगा।


सभी क्रू मेंबर्स का कोरोना टेस्‍ट हो चुका है और पहले राउंट में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सेट पर अक्सर मौजूद रहने वाले एक्टर और कोर टीम के सदस्यों का दूसरा राउंड टेस्ट किया जाना बाकी है।

शूटिंग से पहले कोविड-19 को लेकर पूरी टीम और क्रू मेंबर्स को गाइडलाइन दे दी गई है। किसी को कोई कन्फ्यूजन हो इसके लिए एक स्पेशल वीडियो भी बनाया गया है, जिसमें सेट पर फॉलो किए जाने वाले प्रोटोकॉल्स की जानकारी दी गई है।


सेट पर हाइजीन और अनुशासन बनाए रखने के लिए डॉक्टरों की टीम के साथ-साथ सलमान खान की अपनी पर्सनल टीम भी मौजूद होगी। इसके साथ ही, एक एंबुलेंस भी सेट पर हर वक्‍त तैनात रहेगी। मास्क और पीपीई किट्स को यूज करने के बाद नष्ट करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित लोगों की एक टीम को शामिल किया गया है।



और भी पढ़ें :