सलमान खान ने सुपरहीरो बनने से किया मना, बताया ये कारण

सलमान खान ने रोहित धवन की फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाने के लिए यह कहते हुए मना कर दिया कि उनकी उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है

बॉलीवुड के सुपरस्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। सलमान का फिल्मों में एक अलग ही अंदाज दिखता है उनकी अधिकांश फिल्में एक्शन से भरपूर होती है। लेकिन अब अब धीरे-धीरे सलमान को अपनी ढलती जवानी का अहसास होने लगा है। हाल ही में जब सलमान को पर्दे पर सुपरहीरो बनने का ऑफर मिला तो उन्होंने अपनी ढ़लती उम्र की वजह से इसे ठुकरा दिया।

डायरेक्टर काफी वक्त से एक सुपरहीरो फिल्म बनाना चाहते हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार है लेकिन उन्हें फिल्म के लीड रोल के लिए अभिनेता ही नहीं मिल रहा है। पहले ने इस फिल्म के लिए इनकार कर दिया और अब सलमान खान ने यह कहते हुए फिल्म करने से मना कर दिया कि सुपरहीरो का किरदार निभाने के लिए उनकी उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है।
भले ही सलमान खान तीनों खान में सबस छोटे हों लेकिन उनकी उम्र 54 साल हो चुकी है और उन्हें लगता है कि इस उम्र में वो सुपरहीरो का किरदार नहीं निभा पाएंगे और न ही किरदार के साथ न्याय ही कर पाएंगे। उनका सुपरहीरो अवतार ऑडियन्स को बिल्कुल भी हज़म नहीं होगा। इस फिल्म को लेकर खबरें आईँ थी कि हो सकता है कि सलमान खान राजी हो जाएं क्योंकि उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बना रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।
सलमान खान के पास इस समय फिल्मों की कमी नहीं हैं और भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद वो दबंग 3 के लिए काम पर लगने वाले हैं। और इसके बाद किक 2 भी बनने वाली है। सलमान एक और कोरियन फिल्म वेटरन के हिंदी रीमेक में भी काम करने की सोच रहे हैं।

 

और भी पढ़ें :