कोरोना संकट के बीच सलमान खान ने किया ऐसा काम कि बोलना पड़ा- ये मीडिया में नहीं आना चाहिए

Last Updated: सोमवार, 30 मार्च 2020 (14:56 IST)
के कारण देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काम पूरी तरह से बंद है, जिसके चलते इंडस्ट्री में काम करने वाले के लिए रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ इन वकर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे डेली वेजर्स को भोजन मुहैया कराने और आर्थिक मदद करने का फैसला किया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की ओर से फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) को फोन कर 25000 डेली वेजर्स के बैंक खातों की जानकारी मंगाई है ताकि उन्हें आर्थिक मदद पहुंचाई जा सके।


एक सूत्र ने यहां तक बताया कि सलमान ने एसोसिएशन से यह भी कहा है कि उनके इस कदम की जानकारी मीडिया तक न पहुंचे क्योंकि वह पब्लिसिटी के लिए चैरिटी नहीं करते।
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान फेडरेशन के वर्कर्स के स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों के मद्देनजर मदद करते आए हैं और पिछले दो साल में उनकी तरफ से फेडरेशन को तकरीबन डेढ़ करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता प्राप्त हुई है।


सलमान खान इन दिनों अपने परिवार के साथ पनवेल वाले फार्महाउस में समय बिता रहे हैं। सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता, उनके पति आयुष और उनके बच्चे आहिल और आयत भी हैं। सलमान के परिवार ने हाल ही में अर्पिता के बेटे आहिल का चौथा बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।




और भी पढ़ें :