सलमान खान को पड़ोसी ने बताया 'औरंगजेब', हाईकोर्ट पहुंचे भाईजान

पुनः संशोधित शनिवार, 13 अगस्त 2022 (14:05 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार जितने फेमस हैं उतना ही फेमस उनका पनवेल स्थित फार्महाउस भी है। बीते दिनों एक्टर ने फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान ने अपने पड़ोसी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराया था।

सलमान का कहना था कि केतन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्हें बदनाम किया है। सलमान चाहते थे कि यूट्यूब समेत दूसरी साइट्स, जिन पर उनके खिलाफ अपमनानजनक कंटेंट अपलोड किया गया है, उसे हटा कर ब्लॉक कर दें। हालांकि मुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने सलमान खान के पक्ष में कोई अंतरिम आदेश पारित करने से इनकार कर दिया था।

वहीं अब सलमान अपने पड़ोसी के खिलाफ पहुंच गए हैं। सलमान खान ने शुक्रवार हाईकोर्ट को बताया कि पनवेल में उनके फार्महाउस के पास रहने वाले पड़ोसी केतन कक्कड़ ने जो वीडियो अपलोड किए हैं वो न केवल अपमानजनक हैं बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भी भड़काऊ हैं।

सलमान के वकील का कहना है कि वीडियो में केतन ने एक्टर की तुलना बाबर और औरंगजेब से भी कर डाली है। एक्टर के वकील ने कोर्ट में ये भी बताया कि केतन ने अपने वीडियो में सलमान खान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया है।

सलमान खान के वकील ने कहा, केतन कक्कड़ कहता है कि अयोध्या मंदिर को बनने में 500 साल लग गए थे और यहां सलमान खान एक गणेश मंदिर को बंद करने की कोशिश कर रहे हैं। यह साफ-साफ सलमान खान के खिलाफ भड़काऊ बयान हैं। ये वीडियो हिन्दू और मुस्लिम के बीच साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाले हैं।
सलमान के वकील ने कोर्ट को बताया है कि कक्कड़ ने एक्टर पर ड्रग्स तस्करी, मानव अंगों की तस्करी, बच्चों की तस्करी जैसे आरोप लगाए हैं, जो कि उन्हें बदनाम करने के लिए हैं। कोर्ट ने एक्टर की दलीलों को सुनने के बाद इस केस की अगली सुनवाई के लिए 22 अगस्त की तारीख तय की है।



और भी पढ़ें :