सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

पुनः संशोधित गुरुवार, 25 मार्च 2021 (10:56 IST)
देश में कोरोनावायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ने लगा है। वहीं कोरोना वैक्सीनेशन के काम में भी तेजी आ गई है। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स लगवा चुके हैं। वहीं अब ने भी कोविड-19 की पहली डोज लगवा ली है।
सलमान ने ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। सलमान ने ट्वीट किया, 'आज मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली।'

बता दें कि महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है और बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्रिटीज के कोविड पॉजिटिव होने की खबर लगातार आ रही है। सलमान खान के ट्वीट पर ढेरों फैंस ने अपने रिएक्शन्स दिए हैं। दबंग स्टार के फैंस ने ट्वीट कर एक्टर को सुरक्षित रहने की सलाह दी है।

सलमान खान से पहले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त ने भी कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इसके अलावा सैफ अली खान, राकेश रोशन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, शिल्‍पा शिरोडकर, नीना गुप्ता, कमल हासन, मेघना नायडू, सतीश शाह जैसे बॉलीवुड सितारे पहले ही कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा चुके हैं।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में काम करते नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन वर्क काफी समय पहले पूरा किया जा चुका है, हालांकि मेकर्स कोविड के चलते फिल्म को रिलीज नहीं कर रहे थे।




और भी पढ़ें :