गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sajid nadiadwala host lunch to celebrate the success of ahan shetty tadap
Written By
Last Modified: सोमवार, 13 दिसंबर 2021 (17:30 IST)

'तड़प' की सफलता का जश्न मनाने के लिए साजिद नाडियाडवाला ने होस्ट किया लंच

'तड़प' की सफलता का जश्न मनाने के लिए साजिद नाडियाडवाला ने होस्ट किया लंच - sajid nadiadwala host lunch to celebrate the success of ahan shetty tadap
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिल रही है।

 
इस फिल्म ने केवल वीकेंड पर ही 13.52 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए, पूरी टीम को प्रसिद्ध निर्माता साजिद नाडियाडवाला और पत्नी वार्दा खान नाडियाडवाला के घर पर लंच के लिए आमंत्रित किया गया था।
 
लीड स्टार्स अहान शेट्टी और तारा सुतारिया से लेकर मेजबानों तक, साजिद और वार्दा खान नाडियाडवाला के साथ निर्देशक, मिलन लुथरिया और रजत अरोड़ा ने भी यहां शिरकत की थी।
 
नई महामारी मानदंडों और अचानक बारिश के बावजूद, फिल्म ने बड़े सितारों की अन्य बड़ी रिलीज़ की तुलना में बेहतर बिज़नेस किया है, जिसने एक रैंकड़ न्यूकमर की काबिलियत को साबित कर दिखाया है।
 
अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
 
ये भी पढ़ें
ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैंस से की यह अपील