RRR के जूनियर एनटीआर ने कहा बॉलीवुड में भंसाली पसंद पर इस डायरेक्टर की करना चाहूंगा फिल्म

पुनः संशोधित गुरुवार, 31 मार्च 2022 (13:41 IST)
हमें फॉलो करें
ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद अपने पसंदीदा निर्देशक के नाम से उठाया पर्दा और कहा- 'मुझे राजकुमार हिरानी सर की फिल्में पसंद हैं। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने राजकुमार हिरानी के साथ हिंदी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई। हाल ही में रिलीज हुई पैन-इंडिया मैग्नम ओपस बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। ऐसे में फिल्म के मेन एक्टर जूनियर एनटीआर ने मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ फ्यूचर में काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की है।


जूनियर एनटीआर अपने आप में एक ऐसी शख्सियत हैं जिनके साथ काम करने के लिए हर फिल्म निर्माता उत्सुक रहता है। हालांकि जूनियर एनटीआर खुद बॉलीवुड के काफी बड़े फैन मालूम होते हैं क्योंकि हाल ही में एक लीडिंग फिल्म पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने यह कहते हुए साझा किया कि, "मैं एक प्रॉपर हिंदी फिल्म में काम करना पसंद करूंगा। भाषाएं अलग हैं लेकिन कोर इमोशन्स और ड्रामा कभी नहीं बदलते।"
जब पसंदीदा निर्देशकों के बारे में पूछा गया, तब उसके जवाब में RRR अभिनेता ने कहा, "बहुत सारे हैं, लेकिन मुझे राजकुमार हिरानी सर की फिल्में पसंद हैं। उन्होंने ऐसी फिल्में बनाईं जो हमें आईने के सामने रखती हैं। मुझे संजय लीला बंसाली की फिल्में भी पसंद हैं। उनमे मजबूत किरदार होते हैं। जिस तरह से वह फिल्में बनाते हैं, वह बहुत शानदार, बड़े कैनवास की फिल्में होती हैं। मुझे उनकी फिल्में भी पसंद हैं।"
राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित निर्देशक हैं, जिन्हें कुछ सबसे ऐतिहासिक फिल्मों जैसे मुन्ना भाई एमबीबीएस और सीक्वल, 3 इडियट्स, संजू, पीके आदि जैसी फिल्मों को बनाया है।



और भी पढ़ें :