'आरआरआर' के प्रमोशन का मेकर्स ने बनाया खास प्लान, मुंबई में आयोजित करेंगे अब तक का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट

Last Updated: गुरुवार, 16 दिसंबर 2021 (14:31 IST)
हमें फॉलो करें
बाहुबली के ‍निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म 'आरआरआर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में बड़े पैमाने पर थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है और निर्माताओं ने अब प्रोमोशन्स के साथ कुछ हटकर करने का फैसला किया है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स 19 दिसंबर को मुंबई में भारतीय सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट आयोजित कर रहे हैं। यह एक विसुअल स्पेक्टेल इवेंट होगा जहां उद्योग के बड़े लोगों के साथ पूरी कास्ट और क्रू एक साथ नज़र आएंगे।

प्रॉपर कोविड प्रोटोकॉल के साथ, ऐसा माना जा रहा है कि इवेंट का पैमाना एक सामान्य फिल्म के बजट के बराबर है। कहा जा रहा है कि प्रत्येक प्रमुख अभिनेता के पास इस आयोजन में पहले कभी नहीं देखी गई एक विशाल एंट्री होगी। साथ ही, मुख्य कलाकार दर्शकों के लिए बड़े पैमाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे, जो इस इवेंट से जुड़ा एक अन्य रोमांचक अपडेट है।

अजय देवगन, राम चरण, और अभिनीत 'आरआरआर' एक बहुत बड़ा रोमांच है और ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही इसने एक बहुत बड़ा फैनबेस अपने नाम कर लिया है।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :