गुरुवार, 23 मार्च 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rape allegations pearl v puri 14 days judicial custody
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 5 जून 2021 (19:17 IST)

रेप केस : पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

'नागिन 3' पर्ल वी पुरी को बीते दिन रेप के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पर्ल पर POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। अब एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 
 
इससे पहले पर्ल की दोस्त एक्‍ट्रेस करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को जमानत दिए जाने की खबर शेयर की थी। लेकिन ताजा खबरों के अनुसार पर्ल को जमानत नहीं बल्कि न्यायिक हिरासत में लिया गया है। 
 
करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर पर्ल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'सत्यमेव जयते। हमेशा सच्चाई की जीत होती है और पर्ल जीत गया है।' इस पोस्ट में करिश्मा ने आईस्टैंडविथपर्लवीपुरी, ट्रुथनेवरहाइड्स, पीवीपी जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया था। 
 
बता दें कि पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में कई सेलेब्स आगे आए हैं। विकास कलंत्री, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी और अली गोनी समेत कई सेलेब्स ने पर्ल पर लगे आरोपों को गलत बताया है। 
 
बताया जा रहा है कि ये मामला 4 साल पुराना है लेकिन केस अब दर्ज हुआ है। पर्ल वी पुरी पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है। खबरों के अनुसार बच्ची की मां पर्ल के साथ एक टीवी शो में काम कर चुकी हैह और उसके पति ने ये केस दर्ज करवाया है। इस मामले में पर्ल समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 
 
ये भी पढ़ें
माथेरान हिल स्टेशन में सबकुछ मिलेगा, देख लिया तो चकित रह जाएंगे