इस पुराने वीडियो की वजह से उठी Randeep Hooda की गिरफ्तारी की मांग, Mayawati का मजाक उड़ाते आ रहे नजर

Last Updated: शुक्रवार, 28 मई 2021 (13:25 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड और टीवी एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देते हैं जिसकी वजह से वह विवादों में फंस जाते हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल, रणदीप हुड्डा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रणदीप हुड्डा को गिरफ्तार करने की मांग तेज हो गई है। ट्विटर पर #ArrestRandeephooda ट्रेंड कर रहा है।

इसी वीडियो में रणदीप एक 'डर्टी जोक' सुनाने की बात कहते हैं। रणदीप आगे कहते हैं, मिस मायावती 2 बच्चों के साथ गली में जा रही थीं। वहां खड़े एक व्यक्ति ने उनसे पूछा- क्या ये दोनों बच्चे जुड़वां हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं, यह 4 साल का है और वह 8 साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा- मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।'
सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणदीप नस्लवादी होने के साथ-साथ जातिवादी भी हैं। यूजर्स का यह भी कहना है कि रणदीप हुड्डा का बयान सिर्फ मायावती और दलित विरोधी नहीं बल्कि महिला विरोधी भी है।
वहीं खबर आ रही है कि बहुजन समाज बटालियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल खोड़ावाल ने रणदीप हुड्डा की शिकायत मेरठ पुलिस से की है। उन्होंने रणदीप हुड्डा पर मुकदमा दर्ज करने के लिए एसएसपी को लिखित रूप में शिकायत दी है।

बता दें कि इससे पहले मुनमुन दत्ता भी एक वीडियो में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर सुर्खियों में आ गई थीं। वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ हरियाणा में गैर जमानती धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी। हाल ही में युविका चौधरी भी अपने ब्लॉग में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के बाद विवादों में फंस गई थीं।

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे' में नजर आए हैं। इस फिल्म में रणदीप ने विलेन का किरदार निभाया है।




और भी पढ़ें :