मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. randeep hooda tie the knot with lin laishram in imphal
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 30 नवंबर 2023 (11:07 IST)

47 साल के रणदीप हुड्डा बने दू्ल्हा, मणिपुर में लिन लैशराम संग लिए सात फेरे

47 साल के रणदीप हुड्डा बने दू्ल्हा, मणिपुर में लिन लैशराम संग लिए सात फेरे | randeep hooda tie the knot with lin laishram in imphal
Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा 47 साल की उम्र में 37 साल की लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 29 नवंबर को पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाज के अनुसार इम्फाल (मणिपुर) में सात फेरे लिए। रणदीप और लिन एक दूसरे को कई साल से डेट कर रहे थे। 
 
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कपल ने अपने खास दिन के लिए ट्रेडिशनल मणिपुरी वेडिंग ड्रेस चुनी थी। रणदीप मणिपुरी दूल्हा बने थे और उन्होंने व्हाइट धोती-कुर्ता के साथ एक खास किस्म की पगड़ी पहनी थी।
 
वहीं लिन ने मैजेंटा कलर की ट्रेडिशनल 'पटलोई' पहनी थी। 'पटलोई' मोटे कपड़े और कठोर बांस से बनी एक सिलेंडर स्कर्ट होती है, जो साटन कपड़े और अन्य एम्बेलिश्मेंट से सजी होती है। लिन की पटलोई में नीचे की तरफ गोल्डन ज़री वर्क के साथ-साथ सिल्वर थ्रेड से जटिल कढ़ाई की गई सजावट थी। 
 
रणदीप और लिन ने इंफाल के शन्नापुंग रिसॉर्ट में शादी की। इसके परिवार के अलावा करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। उनका वेडिंग थीम महाभारत से लिए गए एक पन्ने पर आधारित था, जिसमें वीरांगना राजकुमारी चित्रांगदा के साथ राजकुमार अर्जुन की शादी की कहानी बताई गई थी।
 
पूरे वेन्यू को व्हाइट कलर के कपड़े और फूलों से सजाया गया था, साथ ही गोल्डन कलर की सजावट भी की गई थी। एंट्री गेट पर एक विशाल बोर्ड रखा गया था, जिस पर रणदीप और लिन के नाम लिखे हुए थे। संगमरमर के फर्श वाला विशाल वेडिंग मंडप भी दिखाई दे रहा था। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
फिल्मों में महिलाओं को मजबूत किरदार के रूप में पेश करने की कोशिश की : रानी मुखर्जी