'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग के लिए चंबल पहुंचे रणदीप हुड्डा, बीहड़ो में गूंजेगी गोलियों की आवाज

पुनः संशोधित बुधवार, 17 मार्च 2021 (17:06 IST)
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला इन दिनों अपनी 'इंस्पेक्टर अविनाश' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस सीरीज की शूटिंग के लिए दोनों कलाकार चंबल पहुंचे हुए हैं। सतीश पाठक निर्देशित इस सीरीज में रणदीप हुड्डा द्वारा एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल अदा किया जा रहा है।
राजस्थान के धौलपुर जिले के बीहड़ में बागी और बंदूक की गूंज फिर एक बार सुनाई दे रही है। जहां पहले बीहड़ की हर चोटी पर कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर और डकैत जगजीवन परिहार की गैंग के सदस्यों के बीच आमने-सामने फायरिंग से हुई थी, वो पूरा दृश्य दोबारा से मानो आबाद हो गया है। एक समय पर चम्बल के बीहड़ नामी गिरामी डकैतों की ये रहने की जगह हुआ करती थी।

हाल ही में शूटिंग की कुछ तस्वीरें एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में उनके हाथ में कैमरा दिखाई दे रहा है। उनके इस लुक को देख फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।

चिलचिलाती धूप में कलाकार अपना पसीना बहा रहे हैं। चंबल के बीहड़ों में डकैत निर्भय सिंह गुर्जर और पुलिस के मध्य मुठभेड़ के सीन फिल्माए गए है, जिसके अंतर्गत एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो जाता है। वहीं पुलिस द्वारा दो डकैतों को भी ढे़र किया जाता है।

वेब सीरीज के अंतर्गत चंबल के बीहड़ों में डकैतों की गैंगवॉर और पुलिस के मध्य मुठभेड़ के सीन्स जितना हो सकें रियल तरीके से शूट किए जा रहे हैं। इस सीरीज की शूटिंग के लिए काफी मेहनत की जा रही है।




और भी पढ़ें :