राहुल वैद्य को सलमान खान ने दिया बड़ा मौका, फिल्म राधे में गाएंगे रोमांटिक गाना!

Last Updated: बुधवार, 17 मार्च 2021 (19:13 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी दरियादिली के लिए काफी मशहूर हैं। भाईजान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान भी हैं। सलमान को इंडस्ट्री का गॉड फादर कहा जाता है। पिछले लंबे समय से इंडस्ट्री में सक्रिय रहने वाले सलमान ने कई लोगों को मौके दिए हैं और कई सेलेब्स का करियर भी संवारा हैं।
वहीं अब उन्होंने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट को भी एक सुनहरा मौका दिया है। हाल ही में खबर आई है कि सलमान ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे : यॉर मोस्ट वांटेड भाई' में राहुल को एक गाना गाने का ऑफर दिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में राहुल एक रोमांटिक सॉन्ग गाने वाले हैं।

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर ऐसा होता है तो राहुल वैद्य के लिए यह एक बड़ा बॉलीवुड ब्रेक होगा। राहुल वैद्य ने करियर की शुरुआत 'इंडियन आइडल 1' से की थी। उसमें वह बतौर कंटेस्टेंट नजर आए। इसके बाद राहुल ने अपना सिंगल 'तेरा इंतजार' रिलीज किया था, जो सुपरहिट रहा था। राहुल ने फिर कुछ शोज भी होस्ट किए और कुछेक फिल्मों में गाने भी गाए।

वहीं सलमान खान स्टारर 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के राइट्स को बहुत महंगे दाम पर बेचा गया है और इसके साथ ही सलमान की फिल्म 'राधे' कोरोना काल में अब तक की सबसे बड़ी डील मानी जा रही है। ये राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं। फिल्म ईद के मौके पर 14 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।



और भी पढ़ें :