अमृता सिंह का सास शर्मिला टैगोर से ऐसा था ‍रिश्ता, सैफ अली खान से करती थीं यह रिक्वेस्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 17 मार्च 2021 (15:00 IST)
सैफ अली खान ने साल 1991 में अपने से 12 साल बड़ी से शादी रचाई थी। शादी के कुछ सालों तो सब ठीक रहा लेकिन फिर इस रिश्ते में दरार पड़ने लगी। साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया। वहीं अब अमृता सिंह का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस इंटरव्यू में अमृता सिंह ने अपनी सास को लेकर बात की थी। अमृता ने बताया था कि उनके साथ सास शर्मिला टैगोर का बर्ताव कितना कड़वा था। उन्होंने बताया था कि वह सैफ से हमेशा कहती थीं कि उन्हें वह सास शर्मिला के साथ एक कमरे में अकेला ना छोड़ा करें, क्योंकि यह एक्सपीरियंस उन्हें जबरदस्त तनाव देता था।

कहा जाता है कि अमृता का उम्र में बड़ा होना और सैफ का रिलेशनशिप और शादी के बारे में परिवार को पहले से सूचना न देना, शर्मिला को रास नहीं आया था। वह अमृता को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं कर सकीं।
सैफ और अमृता की पहली मुलाकात उस वक्त हुई जब अमृता बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थीं जबकि सैफ 'बेखुदी' फिल्म से डेब्यू करने जा रहे थे। 'बेखुदी' फिल्म को राहुल रवैल डायरेक्ट कर रहे थे। राहुल रवैल अमृता सिंह के करीबी दोस्त थे। इसलिए वह चाहते थे कि फिल्म की स्टारकास्ट के साथ अमृता का फोटोशूट हो।

इस फोटोशूट के बाद सैफ के दिल में अमृता के लिए एक खास जगह बन गई थी। धीरे-धीरे दोनों में करीब आए और शादी का फैसला कर लिया। खास बात है कि शादी का फैसला लेते हुए अमृता ने अपने करियर के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा। मगर शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता अलग हो गए थे।




और भी पढ़ें :