ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' को पूरा करना चाहते थे रणबीर कपूर

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 मार्च 2022 (14:42 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के आधे हिस्से में ऋषि कपूर दिखाई देंगे और आधे हिस्से में नजर आएंगे। ऋषि कपूर और परेश रावल एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे।

कैंसर के चलते ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2022 को निधन हो गया था। निधन से पहले ऋषि कपूर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग कररहे थे। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया था।

परेश रावल से पहले अपने पिता ऋषि कपूर के रोल को निभाने वाले थे। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पिता ऋषि कपूर और फिल्म के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में रणबीर कपूर ने बताया है कि ऋषि कपूर तबीयत खराब होने के बावजूद फिल्म शर्माजी नमकीन को हर कीमत पर पूरा करना चाहते थे, लेकिन कर न सके। वो कहते हैं न द शो मस्ट गो ऑन... आपने सुना होगा ये। उनके जाने के बाद एक पल के लिए यह लगा कि फिल्म कभी पूरी नहीं हो सकेगी।
रणबीर कपूर ने बताया, ऋषि कपूर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद फिल्म के निर्माताओं ने वीएफएक्स ट्राइ किया और बिना किसी लुक के उन्हें प्रोस्थेटिक्स के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा न हो सका। यह अनुभवी अभिनेता परेश रावल थे जिन्होंने ऋषि कपूर के आखिरी परफर्मेंस को एक निष्कर्ष तक पहुंचाया और इसके लिए वह उनके हमेशा आभारी रहेंगे।
शर्माजी नमकीन का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है, जबकि मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल, जूही चावला और सतीश कौशिक भी लीड रोल में हैं।

फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में ऋषि कपूर एक 60 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते हुए दिखेंगे, जो एक महिला के प्यार में पड़ जाता है। फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।



और भी पढ़ें :