शमशेरा के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का लुक, पहचान पाना है बेहद मुश्किल

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (17:30 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने साल 2018 में आईं फिल्म 'संजू' से बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में रणबीर कपूर की इस फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं है जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रणबीर कपूर का फिल्म में किस तरह लुक होने वाला है यह भी साफ नजर आ रहा है। तस्वीर में शायद ही रणबीर कपूर को पहचान पाएंगे क्योंकि वो एक गेटअप में नजर आ रहे हैं।

रणबीर बढ़ी हुई दाड़ी के साथ खादी वेस्ट और सफ़ेद धोती में दिख रहे हैं। उनकी यह तस्वीर 'शमशेरा' के शूटिंग सेट से लीक हुई है। रणबीर कपूर के बाइसेप्स देखने के बाद उनकी मेहनत साफ दिख रही है।

इस फिल्म में रणबीर एक डकैत के किरदार में नजर आएंगे। तस्वीर में रणबीर आसपास खड़े आर्टिस्ट की तरह गांव के लोगों की तरह के लुक में दिख रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया था कि शमशेरा किसी 'डाकू' की कहानी नहीं है, बल्कि यह फिल्म 18वी शताब्दी के उस डकैत की है जो ब्रिटिशों से अपने हक़ और आजादी के लड़ता है।

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'शमशेरा' का टीजर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है। इसके आलावा फिल्म के टीज़र पोस्टर में 'कर्म से डकैत, धरम से आजाद' टैगलाइन भी देखने को मिली थी।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी रही फिल्म 'शमशेरा' में संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय, आशुतोष राणा और आहना कुमरा जैसे कई कलाकार लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल 31 जुलाई, को रिलीज होगी।

 

और भी पढ़ें :