Happy Birthday : रणबीर कपूर को इतने रुपए मिली थी पहली सैलरी

Last Updated: बुधवार, 28 सितम्बर 2022 (11:38 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर 28 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणबीर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रणबीर आज इंडस्ट्री के सक्सेसफुल एक्टर की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं।

लेकिन क्या आपकों पता है रणबीर कपूर की पहली सैलरी कितनी थी। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपनी पहली सैलरी को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' के लिए उन्हें अपनी पहली सैलरी मिली थी। रणबीर को पहली सैलरी के रूप में मात्र 250 रुपए मिले थे।

मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था, मेरी पहली सैलरी 250 रुपये थी, जो मुझे प्रेम ग्रंथ में सहायता करते हुए मिली थी। एक अच्छे लड़के की तरह, मैं अपनी मां के कमरे में गया और मैंने उसे उनके पैरों पर रख दिया। मॉम इसको देखकर काफी इमोशनल हो गई और वे रोने लगी। यह उन फिल्मी पलों में से एक था, जिसे मैंने किया था।

रणबीर कपूर ने साल 1996 में आई राजीव कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' से सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में रणबीर के पिता ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित ने लीड रोल में थे।


रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को ऋषि कपूर और नीतू के घर हुआ था। रणबीर कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था।



और भी पढ़ें :