राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर विवादित ट्वीट करके फंसे राम गोपाल वर्मा, शिकायत दर्ज

पुनः संशोधित शनिवार, 25 जून 2022 (11:42 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अक्सर विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस वजह से वह कई बार मुश्किलों में फंस जाते हैं। हाल ही में राम गोपाल ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया, जिसकी वजह से वह मुश्किल में फंस गए हैं।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, 'अगर द्रौपदी राष्ट्रपति है तो पांडव कौन हैं? इससे भी अधिक महत्वपूर्ण कौरव कौन हैं?' राम गोपाल के इस ट्वीट पर जमकर विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा नेताओं ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

भाजपा के नेताओं गुडूर रेड्डी और टी. नंदेश्वर गौड़ ने, हैदराबाद के पुलिस स्टेशन में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी की है। इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही एक क्रिमिनल केस फाइल करेंगे।
पुलिस इंस्पेक्टर बी. प्रसाद राव ने वर्मा के खिलाफ हुई शिकायत के बारे में बताया, हमें शिकायत मिली है और इसे कानूनी सलाह के लिए भेज दिया गया है। कानूनी सलाह मिलने के बाद, हम वर्मा पर एस.सी./एस.टी एक्ट के अंतर्गत शिकायत दर्ज करेंगे।
वहीं शिकायत दर्ज होने के बाद राम गोपाल वर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया, यह पुरी ईमानदारी से विडंबना के तौर पर कहा गया है और इसका कोई अन्य मकसद नहीं है। द्रौपदी महाभारत में मेरा फेवरेट किरदार है लेकिन चूंकि यह नाम बहुत रेयर है, मुझे इससे जुड़े किरदार याद आ गए और मैंने यही जताया। किसी की भी भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं है।



और भी पढ़ें :