रकुल प्रीत सिंह की 'छतरीवाली' हुई डिब्बा बंद! यह बोल्ड किरदार निभाने वाली थीं एक्ट्रेस

पुनः संशोधित शनिवार, 11 सितम्बर 2021 (14:44 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इस समय कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह रोनी स्क्रूवाला की वीमेन सेंट्रिक फिल्म 'छतरीवाली' में भी नजर आने वाली थीं। इस फिल्म में वह अपने करियर का सबसे बोल्ड किरदार निभाने वाली थीं।


रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में एक की भूमिका निभाने वाली थीं। अब ताजा खबरों की माने तो रकुल की यह फिल्म डिब्बा बंद हो चुकी है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

खबरों के अनुसार हाल ही में रिलीजहुई अपारशक्ति खुराना की 'हेलमेट और 'छतरीवाली' एक जैसे ही विषय पर आधारित थी। लेकिन फिल्म 'हेलमेट' को कोई खास रिस्पोंस नहीं मिला। ऐसे में मेकर्स 'छतरीवाली' को लेकर विचार नहीं कर पा रहे थे। 'छतरीवाली' के मेकर्स समझ गए ये विषय दर्शकों को रास नहीं आया। ऐसे में उन्होंने रिस्क लेना गलत लगा और इसे बंद कर दिया।
'छतरीवाली' में रकुल प्रीत सिंह उन लोगों को कॉन्डम के बारे में जानकारी देती नजर आने वाली थीं जो कि इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। इस समय इस तरह का कई फिल्में बन रहीं हैं जो कि सोशल मैसेज देती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म के लिए रकुल से पहले सारा अली खान और अनन्या पांडे को भी अप्रोच किया गया था।




और भी पढ़ें :