बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. jayalalithaa wanted aishwarya rai to play her role in her biopic
Written By
Last Modified: शनिवार, 11 सितम्बर 2021 (14:05 IST)

अपनी बायोपिक में कंगना रनौट नहीं इस एक्ट्रेस को देखना चाहती थीं जयललिता

अपनी बायोपिक में कंगना रनौट नहीं इस एक्ट्रेस को देखना चाहती थीं जयललिता - jayalalithaa wanted aishwarya rai to play her role in her biopic
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत एक्ट्रेस जयललिता का किरदार निभाया है। 

 
लेकिन क्या आप जानते है जयललिता अपनी बायोपिक में कंगना नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस को देखना चाहती थीं। इस बात का खुलासा जानी मानी होस्ट सिमी ग्रेवाल ने किया है। हाल ही में मुंबई में फिल्म थलाइवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें सिमी ग्रेवाल पहुंची थीं। स्क्रीनिंग के बाद सिमी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ की। साथ ही जयललिता से जुड़ा खुलासा भी किया।
 
सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर लिखा, हालांकि मैं कंगना रनौट की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती। मैं उनकी एक्टिंग टैलेंट का समर्थन करती हूं। थलाइवी में उन्होंने अपना दिल और आत्मा दी है। जयललिता जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या उनका किरदार निभाएं। मेरा मानना ​​है कि कंगना के किरदार को जेजे ने मंजूरी दे दी है। जहां तक अरविन्द स्वामी की बात है तो वह एमजीआर के अवतार हैं।
 
बता दें कि फिल्म 'थलाइवी' में कंगना के अलावा मधु, प्रकाश राज, जिशु सेनगुप्ता, भाग्यश्री और पूर्णा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को ए.एल विजय ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने जमकर मेहनत की है। कंगना ने थलाइवी के लिए छह किलो वजन बढ़ाया था। 
 
ये भी पढ़ें
कंगना रनौट की 'थलाइवी' की बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब शुरुआत