रक्षाबंधन की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार ने अपनी बहन को डेडिकेट की फिल्म

पुनः संशोधित सोमवार, 21 जून 2021 (13:55 IST)
बॉलीवुड एक्टर बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वहीं अब अक्षय ने अपनी एक और फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरू कर दी है।

इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। अक्षय कुमार ने यह‍ फिल्म अपनी बहन को डेडिकेट की है। उन्होने फिल्म के शूटिंग सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह निर्देशक आनंद एल राय के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में अक्षय कुमार पीले कलर का कुर्ता पहने माथे पर टीका लगाया आनंद एल राय के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, अपनी बहन अल्का के साथ बड़ा हुआ जो कि मेरी पहली दोस्त थी। ये बहुत कमाल की दोस्ती थी।
अक्षय ने लिखा, आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन उसके प्रति मेरी एक डेडिकेशन है। ये उसके साथ मेरे कमाल के बॉन्ड का एक जश्न है। आज शूटिंग का पहला दिन था। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।

एक इमोशनल ड्रामा फिल्म होगी। मेकर्स ने फिल्म के लिए स्टूडियो में मुंबई का एक पूरा चॉल खड़ा किया है। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। जबकि आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म 'रक्षाबंधन' के अलावा बेल बॉटम, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु में भी नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं।




और भी पढ़ें :