'डियर कॉमरेड' के हिन्दी डब वर्जन ने पार किए 250 मिलियन व्यूज, रश्मिका मंदाना ने जाहिर की खुशी

Last Updated: सोमवार, 21 जून 2021 (10:52 IST)
नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना साउथ के बाद अब बॉलीवुड में भी धमाका करने के लिए तैयार हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसी बीच रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा स्टारर तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'डियर कॉमरेड' के हिन्दी डब वर्जन ने यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है।

रश्मिका मंदाना ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं यह वास्तव में कहीं भी ऐसा कभी नहीं कह सकती थी, लेकिन आज तक मेरे दिल के बेहद करीब है। प्रिपरेशन, वहां के लोग, शूटिंग प्रोसेस और अनुभव मेरे लिए इतने मायने रखते हैं कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसे शब्दों में बयां कर सकती हूं।
रश्मिका ने कहा, हर बार जब भी मैं उस फिल्म का कोई गाना या कुछ देखती हूं, तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं और इससे मेरा मतलब सकारात्मक तरीके से है।

यूट्यूब पर फिल्म के माइलस्टोन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, फिल्म के हिन्दी डब वर्जन द्वारा यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज़ को पार कर लेना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि यह इसकी हक़दार है। यह लोगों की कहानी है और यह वास्तविक है और हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं। देश भर के दर्शकों द्वारा फिल्म पर अपना प्यार बरसाते हुए देखना दिल छू लेने जैसा है। और 'डियर कॉमरेड' ने मुझे एक एक्टर और एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। जिसकी मैं हमेशा आभारी रहूंगी।
रश्मिका को उत्तर भारत में अच्छी लोकप्रियता प्राप्त है क्योंकि उनकी कई डब की गई हिन्दी फिल्मों को उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त सफलता मिली है, जो वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है। इसे 2.9 मिलियन से अधिक लाइक्स भी मिले हैं जो साबित करता है कि हिन्दी दर्शकों को फिल्म पसंद है और रश्मिका में उनके विश्वास को अधिक गहरा कर दिया है।

भरत कम्मा द्वारा निर्देशित, 'डियर कॉमरेड' में विजय देवरकोंडा भी मुख्य भूमिका में थे। गीता गोविंदम के बाद यह उनका दूसरा सहयोग था, जो एक शानदार हिट थी। रश्मिका 'मिशन मजनू' से हिन्दी सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनके पास अमिताभ बच्चन के साथ 'गुड बाय' भी है, जो युवा अभिनेत्री के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है।



और भी पढ़ें :