मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मुलाकात
  4. Bhabiji Ghar Par Hain, Angoori Bhabi, Shubhangi Atre
Written By
Last Updated : रविवार, 20 जून 2021 (18:01 IST)

भाबीजी घर पर हैं जादुई शो है, अंगूरी भाभी अपने साथी कलाकारों और शो के बारे में

भाबीजी घर पर हैं जादुई शो है, अंगूरी भाभी अपने साथी कलाकारों और शो के बारे में - Bhabiji Ghar Par Hain, Angoori Bhabi, Shubhangi Atre
अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो संजय और बिनाफर कोहली की "भाबीजी घर पर हैं" में अंगूरी भाभी के किरदार से लोकप्रिय हैं, अपने सह-कलाकार और अभिनेता रोहिताश्व गौर की प्रशंसा करते नहीं थकती। वे कहती हैं कि रोहिताश्व और सह-अभिनेता आसिफ शेख के साथ काम करना उनके लिए सीखने का अनुभव रहा है।
 
"रोहित जी एलिस इन वंडरलैंड की तरह हैं। वह ज्यादातर समय अपनी दुनिया में रहते हैं लेकिन वह एक अद्भुत सह-अभिनेता हैं और मुझे उनके साथ काम करने में मजा आता है। रोहित जी मेरे अच्छे दोस्त हैं और वह सेट पर मुझे लाड़ प्यार करते हैं। उनसे और आसिफ (शेख) जी से बहुत कुछ सीखा। मेरी केमिस्ट्री उन दोनों के साथ अच्छी है।" 
 
शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अगर हम टीवी शो के बारे में बात करते हैं, तो बहुत से ऐसे हैं जो जल्दी से ऑफ-एयर हो जाते हैं या वे कुछ ही वर्षों में अपना सार खो देते हैं, लेकिन हमारा शो जादू को जीवित रखने में कामयाब रहा है। आज भी दर्शक इस शो को पसंद करते हैं, और हम जो भी मिलते हैं, वे हमें बताते हैं कि यह शो उनके लिए एक स्ट्रेस बस्टर है। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान भी, शो ने सभी का मनोरंजन किया और हमने अब छह सफल साल पूरे कर लिए हैं। इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा।"


 
अभिनेत्री, जिसने स्वीकार किया कि वह अंगूरी की ईमानदारी और मासूमियत के साथ प्रतिध्वनित होती है, उसे लगता है कि यह शो सफल है क्योंकि यह दर्शकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ता है। "शो के हर किरदार से दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं।" 
 
शुभांगी ने दर्शकों को बांधे रखने के लिए निर्माता जोड़ी संजय और बिनाफेरर और शो के लेखकों की भी प्रशंसा की। "निर्माता (बिनाफेरर और संजय कोहली) और लेखक शुरू से ही कॉमेडी को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। कभी भी सुस्त पल नहीं होता है और यह काम को मजेदार बनाता है। 'भाबीजी घर पर हैं! एक जादुई शो है," उन्होंने निष्कर्ष निकाला।