क्या राखी सावंत ने फैलाई अपनी शादी की झूठी खबर? नहीं लिए सात फेरे

पुनः संशोधित सोमवार, 18 जनवरी 2021 (17:55 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में जबरदस्त कर रही हैं। इसके अलावा राखी सावंत अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। राखी सावंत ने पिछले साल एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी करने के बाद, अपनी शादी की खबर सुनाकर सबको हैरान कर दिया था।
राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी उनके पति के साथ उनकी तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई हैं वो राखी के फैंस को हैरान कर सकती हैं। खबरों के अनुसार राखी का ये दावा हर तरह से गलत है क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है औऱ वो झूठ बोल रही हैं।

बता दें कि राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरिएट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी रचाई है लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड खंगाले गए तो वहां इस तारीख को रितेश और राखी की कोई शादी हुई ही नहीं है।
पति के साथ फोटो न साझा करने पर पूछे जाने पर अभिनेत्री राखी सावंत ने बताया कि उनके पति का नाम रितेश है और वह बहुत ही निजी व्यक्ति हैं। इस वजह से, वह अपनी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर साझा नहीं करती हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि राखी सावंत के पति में भाग ले रहे हैं, निर्माताओं ने रितेश को बिग बॉस 14 में लाने का फैसला किया है, जो एक प्रतियोगी के रूप में प्रतियोगिता में प्रवेश करेंगे। लेकिन राखी की शादी अब जब झूठी साबित हो चुकी है और उनके पति ही नहीं है तो क्या वो बिग बॉस में एंट्री करेंगे।
वहीं बिग बॉस में जब राखी सावंत ने एंट्री की थी तब ये खबरें आई थी कि राखी के एनआरआई बिजनेसमैन हसबेंड रितेश ने मीडिया से बात की थी और बताया था कि उनके कुछ निजी कारण थे जिस कारण वो अब तक सामने नहीं आए थे वो जल्‍द ही दुनिया के सामने आएंगे।




और भी पढ़ें :