राखी सावंत ने कंगना रनौट से लगाई गुहार, बोली- आपके पास करोड़ों रुपए हैं, लोगों की मदद करें

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 अप्रैल 2021 (12:50 IST)
हमें फॉलो करें
और दोनों ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही दोनों किसी के बारे में भी कमेंट करने से नहीं झिझकते हैं। अब राखी ने कंगना रनौट के लिए एक मैसेज दिया है।

दरअसल, बीते दिन राखी को स्पॉट किया गया। इस दौरान राखी पैपराजी से बात करती है और इसी बीच वह कंगना को ऑक्सीजन सिलेंडर्स बांटने के लिए भी कहती हैं। राखी कहती हैं, कंगना जी भी बोल रही हैं कि आज कल देश की हालत बहुत खराब है।

उन्होंने कहा, ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है कई जगह पर, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर कंगना जी क्या बोलना चाहेंगी। कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास। ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं।
राखी इसके अलावा सभी को डबल मास्क पहनने की, हाथ धोने और सैनिटाइज करने के लिए भी कहती हैं। राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाल ही में कंगना ने वीडियो शेयर कर सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। कंगना ने कहा, इस वक्त ये सोचने का नहीं है कि क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है। अब तक हर जनरेशन स्पैनिश फ्लू, टीबी जैसी कई बीमारियों से लड़ी है तो हमें क्यों लगता है कि हम स्पेशल हैं। इतनी ज्यादा आबादी है और सभी इस बीमारी से जूझ रहे हैं इसलिए हम सभी को वैक्सीन लगवानी है।
कंगना रनौट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह दिवंगत पुर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा वह धाकड़ और तेजस में भी नजर आएंगी।





और भी पढ़ें :