'चुपके चुपके' के रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव़, निभाएंगे यह किरदार

पुनः संशोधित बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (11:11 IST)
बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक है। अपने अभिनय से दर्शकों को हैरान करने वाले राजकुमार को एक बाद के एक शानदार फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे हैं। वह हर तरह के किरदार बेहद खूबसूरती से पर्दे पर उतारते हैं। अब खबर आई है कि वह 1975 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं।
खबरों के अनुसार फिल्म में राजकुमार राव को परिमल त्रिपाठी उर्फ प्यारे मोहन की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। जो ऑरिजिनल फिल्म में धर्मेंद्र द्वारा निभाया गया था। उन्हें इस भूमिका में दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। अब इस किरदार को निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है।

हालांकि, फिल्म में अमिताभ बच्चन वाले किरदार प्रोफेसर सुकुमार सिन्हा के लिए फिलहाल किसी कलाकार का नाम सामने नहीं आया है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। स्टार कास्ट भी दिसंबर तक फाइनल कर ली जाएगी। वहीं, इसकी शूटिंग मार्च 2021 से शुरु होने वाली हैं।
कहा जा रहा है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इनडोर ही की जाएगी। 1975 में रिलीज हुई ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'चुपके चुपके' धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के अलावा शर्मिला टौगोर, जया बच्चन, ओम प्रकाश और असरानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी।

राजकुमार राव की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही उन्हें अनुराग बसु की मल्टी स्टारर फिल्म 'लूडो' में देखा जाएगा। इसके बाद वह 'छलांग' में भी नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म को भी डिजिटल रिलीज मिली इसके अलावा राजकुमार राव रूहअफजा और बधाई दो में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :