हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए रजनीकांत, केंद्र सरकार से मांगी थी अनुमति

Last Updated: शनिवार, 19 जून 2021 (12:50 IST)
साउथ सुपरस्टार हेल्‍थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वह कुछ हफ्तें वहीं रहेंगे। रजनीकांत अमेरिका में अपना चेकअप कराएंगे और उसके अनुसार इलाज कराएंगे।

कोरोना महामारी के चलते रजनीकांत ने अमेरिका जाने के लिए केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी। केंद्र ने उन्हें विदेश जाने के लिए हरी झंडी दे दी थी, जिसके बाद अब वो एक विशेष विमान से अमेरिका रवाना हो गए हैं।

खबरों के अनुसार रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्‍म Annaatthe की शूटिंग हैदराबाद में पूरा करने के बाद पत्‍नी लता के साथ अमेरिका के लिए रवाना हुए है। रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमेरिका में ही हैं। वो वहां फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के दौरान रजनीकांत अपने दामाद के साथ ही रहेंगे।
रजनीकांत 8 जुलाई को भारत वापस आ सकते हैं। उसके बाद वह अपने दूसरे प्रोजेक्‍ट्स पर काम शुरू करेंगे। कुछ समय पहले रजनीकांत को कोरोना वैक्सीन लगी थी और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर रजनीकांत की वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर साझा की थी।



और भी पढ़ें :