• Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. priyanka chopra was sad when nasal plastic surgery worsens
Written By WD Entertainment Desk

जब नाक की सर्जरी की वजह से बिगड़ गया था प्रियंका चोपड़ा का चेहरा

जब नाक की सर्जरी की वजह से बिगड़ गया था प्रियंका चोपड़ा का चेहरा | priyanka chopra was sad when nasal plastic surgery worsens
Priyanka Chopra Birthday: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बीते दिनों प्रियंका अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। इस किताब में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं।
 
इसी किताब में प्रियंका ने अपनी नाक की सर्जरी के बारे में भी खुलासा किया हैं। यह सर्जरी को प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में करवाई थी, इस सर्जरी ने उनका पूरा लुक ही बदल कर रख दिया था। प्रियंका ने बताया कि इस कारण से उन्होंने कई फिल्में खो दी थीं और लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

प्रियंका ने बताया था कि उन्हें बहुत भयानक सिर सिर्द होता था और सांस लेने में भी परेशानी थी। अस्थमा की मरीज होने की वजह से वो इसे नजरअंदाज नहीं कर सकती थीं। प्रियंका ने डॉक्टर से बात की तो उन्हें बताया गया कि उनकी नेजल कैविटी से polyp को हटाना होगा, जिसके लिए सर्जरी करनी पड़ेगी।
 
प्रियंका ने कहा, polyp हटाने के दौरान डॉक्टर ने गलती से नाक के ब्रिज को ही शेव कर दिया और इसकी वजह से मेरी नाक का ब्रिज टूट गया। जब नाम से बैंडेज हटाने और नाक की हालत दिखाने की बात आई तो मैं और मेरी मां डरे हुए थे। मेरी असली नाक चली गई थी। मैं पहले की तरह नहीं थी। मैं पूरी तरह निराश और टूट गई थी। जब भी मैं शीशे में देखती तो एक अजनबी चेहरा मेरी तरफ देखता नजर आता था।

प्रियंका ने बताया कि उन्होंने इस हादसे की वजह से अजय देवगन और दिलीप कुमार स्टारर फिल्म 'असर' से रिप्लेस कर दिया गया था। उन्हें कई आर्टिकल्स में 'प्लास्टिक चोपड़ा' भी कहा गया था। जिसकी वजह से उनके करियर पर बुरा असर पड़ा। प्रियंका ने बताया कि इसके बाद कई और सर्जरीज के बाद जाकर उनकी नाक वापस ठीक हो सकी।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
भूमि पेडनेकर नहीं करना चाहतीं किसी एक्टर को डेट, बताई थी यह वजह