प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग, टीम को इस तरह दी बधाई

पुनः संशोधित रविवार, 10 जनवरी 2021 (18:06 IST)
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी कर ली है। जिम स्ट्रॉस निर्देशित यह रोमांटिक फिल्म साल 2016 में जर्मन भाषा में आई सुपरहिट फिल्म 'एसएमएस फॉर डिच' से प्रभावित है जो सोफी क्रामर की इसी नाम से आए उपन्यास पर आधारित थी।
फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर प्रियंका चोपड़ा ने टीम को धन्यवाद दिया है कि लॉकडाउन के सख्त प्रतिबंधों के बावजूद उन्होंने ये काम अच्छे से पूरा किया। इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका पिछले कुछ महीनों से लंदन में रह रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए शूटिंग के समाप्त होने की जानकारी दी। इस तस्वीर में वह फिल्म की स्क्रिप्ट की कॉपी लिए हुए दिख रही हैं। उन्होंने लिखा, 'समापन हो गया। पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद। आपको फिल्म में देखेंगे।'
वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, सेट पर आखिरी दिन! हैशटैग टेक्स्ट फॉर यू। इस अविश्वसनीय क्रू को याद करूंगी, जिसके साथ मैंने पिछले 3 महीने बिताए हैं। आपके साथ काम करना खास है। आभारी हूं।

बता दें कि इस फिल्म में सैम हेघन भी हैं। इसमें प्रियंका के पति के एक कैमियो करने की उम्मीद है। 'टेक्स्ट फॉर यू' एक युवती के जीवन पर बनी है जो अपने मंगेतर को खो देती है फिर भी उसके पुराने फोन नंबर पर रोमांटिक संदेश भेजती रहती है। इसी से वह अपने जैसे एक इंसान से मिलती है।



और भी पढ़ें :