साहो के इंटरवल सीक्वेंस में खर्च होंगे 30 करोड़ रुपए, जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे प्रभास

बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता की फिल्म साहो का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। करीब 300 करोड़ रुपए के बजट से बन रही यह स्पाई थ्रिलर फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी।
यह फिल्म जबरदस्‍त एक्शन सीन वाली होगी। कुछ वक्‍त पहले इस फिल्‍म का एक एक्‍शन सीन अबु धाबी में फिल्‍माया गया था। इस सीन को फिल्माने पर 90 करोड़ रुपए की लागत आई थी। सीन में प्रभास बाइक चलाते नजर आए थे।
अब मेकर्स एक दूसरे सीन पर करोड़ों रुपये खर्च करेंगे। खबरों के अनुसार मेकर्स ने फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस पर 30 करोड़ रुपए खर्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह सीन बेहद खास होगा और इसे हैदराबाद के रामोजी राव फिल्म सिटी में फिल्माया जाएगा। हॉलीवुड के स्टंट कोरियोग्राफर केनी बेट्स ने फिल्म का एक्शन डिजाइन किया है। उनके सुपरवाइजिंग में ही अबु धाबी में एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया गया था।

हाल ही में फिल्म का मेकिंग वीडियो 'शेड्स ऑफ साहो' नाम से जारी किया गया था। जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा। प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा इस फिल्‍म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्राफ, मंदिर बेदी, अरुण विजय, संपत राज जैसे एक्टर नजर आएंगे। यह फिल्‍म सुजीत के निर्देशन में बन रही है। यह तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :